Tuesday , September 27 2022

तो इस कारण 80 साल का बुजुर्ग करने जा रहा 40 साल की महिला से शादी

अमरोहा। प्यार करने की कोई उम्र नही होती है। ये सच्च कर दिखाया  हसनपुर के 80 साल के बुजुर्ग ने , दरअसल अमरोहा जिले के हसनपुर हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गंगा तटबंध किनारे के एक गांव निवासी 80 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्ग पिता, एक 40 वर्षीय महिला से शादी करने पर अमादा हैं।

आरोप है कि बुजुर्ग के नाम की करीब 20 बीघा भूमि के लालच में महिला शादी करने को तैयार है। बुजुर्ग की छह बेटियों ने शुक्रवार को कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर गुहार लगाई कि पिता की उम्र 80 वर्ष के पार हो चुकी है। वह अच्छाई-बुराई को ज्यादा सोचने समझने की स्थिति में नहीं हैं। उनके कोई बेटा नहीं है। पत्नी की चार महीना पहले मौत हो चुकी है।

बेटियां ही बारी-बारी से पिता की खिदमत करती हैं। लेकिन, पत्नी की मौत के बाद उनके बुजुर्ग पिता पर एक महिला ने उनके नाम की 20 बीघा भूमि हड़पने के लालच में शादी करने के लिए हामी भर ली है। आरोप है कि कई दिन से बुजुर्ग लापता हैं। शादी का झांसा देकर उनकी भूमि हड़पने की तैयारी चल रही है। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

बुजुर्गों के प्रति उदासीनता दे रही परेशनियों को जन्‍म

दरअसल बुजुर्गों को अपनों के सम्‍मान और ख्‍याल की जरूरत होती है। परिवार के लोग अक्‍सर व्‍यस्‍त होने के चलते उन्‍हें समय नहीं दे पाते हैं। ऐसे में उनके नजदीक रहने वाला अनजान शख्‍स भी उन्‍हें अपना लगने लगता है। वे उसकी हर बात पर अमल भी करना शुरू कर देते हैं। अमरोहा के बुजुर्ग के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।

 

इस अस्पताल में सबसे ज्यादा Corona positive गर्भवती महिलाओं की हुई डिलीवरी

Leave a Reply