Wednesday , July 6 2022

तो इस कारण प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की  हत्या

ऋषिकेश। प्रदेश में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है। एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पूरा मामला देहरादून के ऋषिकेश का है। ऋषिकेश एसएचओ रितेश कुमार शाह ने सोमवार को बताया कि सुनीता नाम की महिला ने प्रेमी राजन महतो, और उसके दो अन्य साथियों के साथ मिलकर अमरजीत साहनी की हत्या कर दी. सभी आरोपियों को रविवार की देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक साहनी नशा करने के बाद पत्नी सुनीता को कथित तौर पर पीटता था क्योंकि उसे महतो के साथ उसके अवैध संबंध के बारे में पता चल गया था. अधिकारी ने कहा कि साहनी से छुटकारा पाने के लिए सुनीता और महतो ने कथित तौर पर उसकी हत्या की साजिश रची।

एसएचओ ने बताया कि 18 सितंबर को साहनी की बहन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका भाई लापता है. बाद में, साहनी का शव बडकोट वन रेंज में एक मंदिर के पीछे झाड़ियों से बरामद किया गया था।

शाह ने कहा कि पुलिस को हत्या का मामला होने पर पत्नी पर संदेह होने लगा क्योंकि जांच के दौरान सुनीता सवालों का सही से जवाब नहीं दे रही थी. आखिरकार पुलिस की सख्ती के बाद सुनीता टूट गई और उसने पूरी साजिश का खुलासा कर दिया। सुनीता ने बताया कि उसके प्रेमी महतो ने हथौड़े से बार-बार पति साहनी के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने उस हथौड़े को भी बरामद कर लिया है। अन्य दो आरोपी महतो के दोस्त हैं जिन्होंने साहनी को शराब की पेशकश की और कथित तौर पर उसे उस स्थान पर ले गए जहां उसे मारने की साजिश रची गई थी।

 

 

Leave a Reply