Saturday , May 21 2022
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा हैं।

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर सोनिया गाँधी ने PM मोदी को लिखा पत्र

लखनऊ। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा हैं। पत्र में उन्होंने लिखा कि,”यह सरकार का कर्तव्य और जिम्मेदारी है कि वह लोगों के दुखों को दूर करे और लोगों को ज्यादा मुश्किलों में न डाले”। हालांकि यह पहली बार नहीं हैं जब विपक्ष ने सरकार को घेरा हो। इससे पहले भी कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा जा चूका है। चाहे वो कोरोना (Corona) के हालातो को लेकर हो या फिर प्रवासी मजदूर को लेकर हो।

बता दें की आज लगातार दसवीं बार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफ़ा देखने को मिला हैं। तेल विपणन कंपनियों (Oil marketing companies) में मंगलवार को इसकी कीमतों में इजाफा किया। जिसके बाद 47 पैसे की बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल की कीमत अब 76.73 प्रति लीटर हो गई हैं। वहीं, डीजल में 57 पैसे की बढ़ोतरी की गई है। इसके बाद राजधानी में डीजल की कीमत बढ़कर 75.19 प्रति लीटर हो गई हैं।

Leave a Reply