Saturday , August 13 2022
बॉल‍िवुड सिंगर सोनू न‍िगम ने सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट की। योगी आदित्‍यनाथ ने उन्‍हें अयोध्‍या का सिक्‍का और कुंभ
बॉल‍िवुड सिंगर सोनू न‍िगम ने सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट की। योगी आदित्‍यनाथ ने उन्‍हें अयोध्‍या का सिक्‍का और कुंभ

योगी आदित्यनाथ से मिले सोनू निगम, कहा- योगी हैं दूरदर्शी सीएम

लखनऊ। बॉल‍िवुड सिंगर सोनू न‍िगम ने सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट की। योगी आदित्‍यनाथ ने उन्‍हें अयोध्‍या का सिक्‍का और कुंभ की कॉफी टेबल बुक दी। मुलाकात के बाद सोनू न‍िगम ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ सक्रिय और दूरदर्शी नेता हैं। सोनू निगम ने सीएम से कहा किसी काम आ सकूं तो अच्‍छा लगेगा। सोनू ने रविवार को अयोध्‍या में राम लला के दर्शन किए थे, वह काशी भी जाएंगे।

राम मंदिर में एक ईंट रखने की इच्छा जताई

सोनू निगम ने देशवासियों से अपील की है कि सभी राम मंदिर निर्माण में अपना सहयोग दें। उन्होंने ऐलान किया कि वे रामलला के लिए एक गाना भी बनाएंगे। सोनू निगम ने रविवार की शाम कांग्रेसी नेता संजय निरुपम के साथ अयोध्या पहुंचे थे। उन्होंने हनुमानगढ़ी व रामलला के दर्शन के बाद कहा कि वे अयोध्या आकर अभिभूत हो गए हैं।

सोनू निगम ने कहा कि अयोध्या भारत का हृदय स्थल है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण भारत की गरिमा का विषय है। मंदिर के निर्माण की कल्पना सदियों से अधूरी थी, जो अब पूरी हो रही है। राम मंदिर सभी को जोड़ने का काम करेगा। उन्होंने निर्माण में एक ईंट रखने की भी इच्छा जताई है।

Leave a Reply