Saturday , May 21 2022

सोनू सूद ने अपने बर्थडे पर प्रवासियों को दिया बड़ा तोहफा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गुरुवार को अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में हर तरफ से उन्हें जन्मदिन की बधाईयां मिल रही हैं। लॉकडाउन के बीच गरीबों के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक बड़ा ऐलान किया है। सोनू सूद देश के 3 लाख प्रवासियों को नौकरी दिलाने का ऐलान किया है।

प्रवासियों को नौकरी दिलाने का किया वादा

सोनू सूद ने अपने बर्थडे के मौके पर खास ऐप की घोषणा की है, इसके जरिए वह करीब 3 लाख ऐसे प्रवासी जो कोरोना के चलते अपनी नौकरी खो चुके हैं, उन्हें रोजगार उपलब्ध कराएंगे. एक्टर ने अपने ट्वीट में ऐप का नाम बताते हुए लिखा है-‘मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए PravasiRajgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, पीएफ, ईएसआई और अन्य लाभ प्रदान करते हैं धन्यवाद एईपीसी, सीआईटीआई, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co, Portea और अन्य सभी का धन्यवाद..

नौकरी गयी तो सब्जी बेचने लगी इंजीनियर सोनू सूद ने दी जॉब

हाल ही में सोनू सूद ने हैदराबाद की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर शारदा की मदद करते हुए उसकी नौकरी लगवाई थी। इस लड़की की नौकरी कोरोना की वजह से चली गई, और इस लड़की को मजबूरी में सब्‍जी बेचना शुरू करना पड़ा लेकिन सोनू सूद ने मदद के हाथ आगे बढ़ाते हुए इस लकड़ी का इंटरव्‍यू ल‍िया और जॉब का लेटर भी भेज द‍िया।

Leave a Reply