Wednesday , May 25 2022

सोनू सूद ने उठाया नेशनल प्लेयर की सर्जरी का जिम्मा

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस कोरोना महामारी के बीच आम जरूरतमंद लोगो के लिए मसीहा बन गए है. किसी को घर पहुंचाना हो, किसी का घर बनाना हो या फिर किसी को कोई भी परेशानी हो, सोनू सूद उनकी मदद करने लिए हमेशा तैयार रहते हैं. वह देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में फंसे भारतीयों तक अपनी मदद पहुंचा रहे हैं. उनके इस काम की देशभर में सराहना हो रही है. अब सोनू सूद ने नेशनल कराटे प्लेयर की सर्जरी कराने का जिम्मा लिया है.

हमारे देश की बेटी की सहायता करें

बता दे कि ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा था कि सर मेरी दोस्‍त विजेंदर कौर SGFI नेशनल कराटे प्‍लेयर हैं. 7 महीने पहले जनवरी में प्रैक्टिस के दौरान उसके सीधे पैर के घुटने में इंजरी हो गई थी. आर्थिक हालत ठीक नहीं होने के चलते वह सर्जरी नहीं करवा पा रही है. हमने काफी जगह मदद मांगी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. कृप्या हमारे देश की बेटी की सहायता करें. इसके साथ ही यूजर ने प्लेयर की मेडिकल रिपोर्ट, नाम, पता और मोबाइल नंबर भी शेयर किया है.

इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा , तुम दोबारा खेलोगी. रिपोर्ट साझा कर दी गई है. एक सप्ताह में तुम्हारी सर्जरी हो जाएगी. अपने पैरों पर खड़े होने के लिए तैयार हो जाओ मेरे दोस्त. सोनू सूद के इस जवाब पर फैन्स उनकी खूब तारीफ करते हुए कॉमेंट्स में उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सोनू सूद लगातार सरकार से अपील कर रहे हैं कि कोरोना काल में JEE-NEET की परीक्षाओं को कुछ समय के लिए पोस्टपोन कर दिया जाए. सोनू सूद ने ट्वीट किया, “यह केवल स्टूडेंट्स के लिए ही एग्जाम नहीं है, बल्कि सरकार के लिए भी एक परीक्षा है. सरकार के पास NEET और JEE के एग्जाम को 60 दिनों के लिए पोस्टपोन कर उत्कृष्ठता प्राप्त करने का मौका है. ऐसा करके उनकी मुस्कुराहट को वापस ले आइए. स्टूडेंट और गवर्मेंट इस समय में तैयारी कर सकते हैं.”

Leave a Reply