Sunday , August 7 2022

सोनू का कंगना पर तंज, कहा- मैं परेशान हूं उन लोगों से, जो फिल्म इंडस्ट्री पर उंगली उठाते हैं

मुंबई: एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के मौजूदा हालात पर बात की. एक्टर ने कहा, “इंडस्ट्री में लोग यूनिटी की बात तो करते हैं लेकिन उसे फॉलो नहीं करते. इंडस्ट्री के कुछ लोगों का इसी पर सवाल उठाना निराशाजनक है. बॉलीवुड अभी भी कई तरह से बंटा हुआ है. जो चीज हमें एक दूसरे के साथ जोड़े रखती है, वो मिसिंग है. आपको बता दे कि सोनू ने यह बात इनडायरेक्टली कंगना रनोट के लिए कही जो पिछले कुछ समय से बॉलीवुड पर लगातार हमलावर हैं.

मीडिया में इंडस्ट्री की छवि को लेकर बोले सोनू

इस साल इंडस्ट्री को लेकर मीडिया में जो बातें हुई उस पर सोनू ने कहा, “ये सब देख कर मैं निराश था. लेकिन इससे ज्यादा निराशाजनक बात यह थी कि इंडस्ट्री के ही कुछ लोगों को इसी के खिलाफ बोलते देखा. यह वो जगह है, जिसके लिए मैंने अपना घर और परिवार छोड़ा. यहां मेरे सारे सपने पूरे हुए और अब लोगों को इस पर उंगली उठाता देख बुरा लगता है”.

सब सफलता में साथ हैं, विफलता में नहीं

सोनू ने आगे कहा, “हम सभी के लिए इंडस्ट्री एक बड़े परिवार की तरह है. लेकिन जो चैन हमें एक दूसरे से बांधती है, वो टूट रही है. यहां लोग एक दूसरे के साथ दिखते तो हैं, लेकिन कोई किसी की तारीफ करने या राय देने नहीं आता. वे कहते हैं कि वे इंडस्ट्री का हिस्सा हैं लेकिन उन्होंने अपने चारों ओर एक दीवार खड़ी कर ली है. यहां सब आपकी सफलता में साथ हैं लेकिन जब आप फेल होते हैं तो कोई साथ नही देता”.

20 गांव को मसीहा का वादा

मिर्जापुर और सोनभद्र के इलाकों में सर्दी के कारण कई बुजुर्ग महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई. यूजर ने लिखा, “वाराणसी से लगभग 80 किमी दूर नक्सल प्रभावित क्षेत्र मिर्जापुर और सोनभद्र के 20 ऐसे गांव है. जहां बूढ़ी माताएं हर साल ये इस उम्मीद से ठंड काट लेती हैं कि कोई फरिश्ता उनकी मदद के लिए जरूर आएगा. अब उन बूढ़ी दादी और महिलाओं की आखिरी उम्मीद बस अब आप हो सोनू सूद सर और नीति गोयल मैम.”

Leave a Reply