साइकिल रैली में सपा ने दिखाया दम

0 0

आजमगढ़। सपा कार्यकर्ताओं ने विधानसभा मुख्यालयों पर साइकिल रैली निकालकर दम दिखाय और सभा कर सरकार की नीतियों को जमकर कोसा। भाजपा को सभी मुद्दों पर फेल बताया। कहा कि महंगाई से कराह रही जनता को राहत देने में सरकार नाकाम साबित हो रही है। इस दौरान योगी को हटाना है, अखिलेश को लाना है आदि नारे लगाए गए। रैली में अलग-अलग स्थानों पर हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे।

जिला मुख्यालय पर पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव, जिलाध्यक्ष हवलदार यादव के नेतृत्व में रैली निकाली गई तो जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव ने युवाओं के साथ साइकिल की सवारी की। मुबारकपुर विधान सभा क्षेत्र में पूर्व मंत्री व सपा नेता चंद्रदेव राम यादव उर्फ करैली के नेतृत्व में साइकिल यात्रा निकाली गई। विजय राजभर, राजेश राजभर, राजेश यादव, रहमान, जयराम, उपस्थित रहे।

अतरौलिया में विधायक डॉ. संग्राम यादव व ब्लॉक प्रमुख चंद्रशेखर यादव नेतृत्व में डाक बंगले से रैली निकाली गई। चेयरमैन सुभाष चंद जायसवाल तथा जगदीश पांडेय ने रैली को रवाना किया। बूढ़नपुर चौक पर संग्राम ने कहा कि भाजपा सरकार में डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस सहित सभी वस्तुओं के मूल्य बढ़ गए हैं। हर तरफ भ्रष्टाचार व्याप्त है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.