Monday , August 8 2022

MP के स्पेशल DG ने पत्नी को बेरहमी से पीटा,Video viral

मध्य प्रदेश। ये हमारे पढ़े-लिखे समाज के मर्द हैं, जो औरत को चुप कराने के लिए उसे प्रताड़ित करते हैं…वीडियो में दिख रहा शख्स मध्य प्रदेश में डीजी रैंक का अधिकारी है। अपनी बीबी को जमीन पर पटक कर थप्पड़ बरसा रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पति को दूसरी औरत के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था ।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा का है, जिसे उनके बेटे द्वारा सूबे के गृह मंत्री, पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अफसरों को भेजा गया है। बेटे की तरफ से मांग की गई है कि पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए ।

बेटे ने गृह मंत्री से लगाई न्याय की गुहार

फिलहाल पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने इसकी शिकायत स्टेट डीजीपी से की है और वायरल वीडियो भी उन्हें भेजा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बंगले में मौजूद कुछ लोग बीच बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन डीजी किसी की नहीं सुन रहे। घटना की जानकारी बेटे को मिलते ही, उसने इसके दो वीडियो को सूबे के गृह मंत्री और आला अधिकारियों को भेज दिया। बताया गया है कि पहला वीडियो 7.13 मिनट का है। वहीं, दूसरा वीडियो 4.47 मिनट का है।

दूसरी तरफ, जब इस घटना के बारे में पुलिस से पूछा गया तो वह भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं दिखी। माना जा रहा है कि पुलिस अधिकारी अफसर के रुतबे के चलते कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। हालांकि, कुछ अधिकारियों ने दबी जुबां में इस बात की पुष्टि की है कि यह वीडियो पुरुषोत्तम शर्मा का ही है। अगर ये बात साबित हो जाती है कि वीडियो में मारपीट करते हुए दिखाई देने वाले व्यक्ति पुरुषोत्तम शर्मा ही हैं, तो उन पर कार्रवाई भी संभव है। यह विवाद गृह मंत्री तक पहुंच चुका है। ऐसे में अपराध सच साबित होने पर शर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

 

 

यह भी पढ़ें 

 

प्रेमी जोड़े के साथ दरिंदगी, लड़की के कपड़े उतार गांव वालों ने की छेड़खानी, video viral

Saharanpur: यूपी हरियाणा परेशान, खनन माफिया बन रहें हैं धनवान

Leave a Reply