Saturday , May 21 2022

सुशांत सिंह राजपूत केस में आध्यात्मिक गुरु ने अब किया बड़ा खुलासा

मुंम्बई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए – नए खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत केस में एक आध्यात्मिक गुरु का बयान सामने आया है। आध्यात्मिक गुरु महेश सदाशिव जोशी का कहना है कि रिया ने सुशांत को डिप्रेशन से उबारने के लिए उन्हों कॉन्टैक्ट किया था। उन्होंने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन से बाहर निकलाने के लिए उनसे संपर्क किया था। आध्यात्मिक गुरु ने बताया कि उन्हें रिया चक्रवर्ती ने गूगल पर ढूंढा उसके बाद उनसे संपर्क किया।

 रोज नए – नए खुलासे

गुरु महेश सदाशिव जोशी ने आगे कहा, ‘मैं 70 साल का हूं और कोरोना वायरस के डर के कारण मैं पुलिस स्टेशन नहीं गया। मैंने उनसे कहा था कि मैं घर से ही अपना बयान दर्ज करके भेज सकता हूं। मेरे हाथ गर्म रहते हैं, उससे शरीर में ऊर्जा जाती है। वह बॉडी को ठीक करती है’।

सुशांत सिंह राजपूत केस में आध्यात्मिक गुरु ने किया खुलासा

गुरु जोशी ने कहा, ‘मैं सुशांत से 22 नवंबर को मिला था। मैंने उन्हें आशीर्वाद दिया। 23 नवंबर को मैं उनसे फिर मिला और सुशांत बेहतर लग रहे थे’। महेश सदाशिव ने आगे कहा, ‘रिया ने मुझे गूगल पर ढूंढा था। मुझे बांद्रा पुलिस स्टेशन में भी बुलाया गया था। लेकिन मैं 70 साल का हूं और कोरोना वायरस के डर की वजह से मैं नहीं गया। मैंने उन्हें कहा था कि मैं घर से ही अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करके भेज सकता हूं’।

महीने में दो-तीन बार आता था तांत्रिक

सुशांत के पुराने स्टाफ ने एसआईटी को इसकी जानकारी दी थी कि रिया चक्रवर्ती तांत्रिक से भी सुशांत का इलाज कराती थी। सुशांत से यह कहा जाता था कि पूजा पाठ के अलावा तांत्रिक सभी परेशानियों का इलाज करेगा। महीने में दो से तीन बार तांत्रिक घर पर आता था।

सुशांत का इलाज करवाने के लिए रिया ने किया था संपर्क

 

Leave a Reply