Thursday , October 6 2022

स्टार टॉम हैंक्स बनें ‘तारे जमीन पर’ के महान टीचर निकुंभ!

आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फिल्म की चर्चा हो रही हैं। लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म ट्रेंडकर रही हैं। पिछले काफी समय से आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं दूसरी तरफ फिल्म का बहिष्कार करने की भी मांग हो रही हैं। हम सभी जानते हैं कि लाल सिंह चड्ढा फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है जिसमें करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर ने टॉम हैंक्स के बारे में खुलकर बात की। आमिर खान चाहते हैं कि हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स फिल्म तारे जमीन पर के निकुंभ सर की भुमिका निभाएं! 

आमिर खान से पूछा गया कि वह सिल्वर स्क्रीन पर टॉम हैंक्स को उनका कौन सा किरदार निभाते हुए देखाना पसंद करेंगे? पीके अभिनेता ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि वह एक महान निकुंभ सर बनें। तारे जमीं पर नामक फिल्म में मैंने यही किरदार निभाया था जिसे मैंने वास्तव में खुद निर्देशित किया था और निकुंभ का वह किरदार कुछ ऐसा है जो मुझे लगता है कि वह वास्तव में अच्छा करेंगें। खैर तारे ज़मीन पर आमिर के करियर की सबसे पसंदीदा और सफल फिल्मों में से एक थी और वास्तव में टॉम को इस किरदार को निभाते देखना प्रशंसकों के लिए रोमांचक होगा।

लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। आमिर खान प्रोडक्शंस, बैनर तले निर्मित यह फिल्म टॉम हैंक्स-स्टारर फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। मोना सिंह ने फिल्म में आमिर खान की मां की भूमिका निभाई है।