Monday , August 8 2022

छेड़खानी से तंग होकर खुदकुशी करने वाली किशोरी का तीसरे दिन हुआ अंतिम संस्‍कार

प्रतापगढ़। छेड़खानी से तंग आकर खुदकुशी करने वाली किशोरी का तीसरे दिन अंतिम संस्‍कार, फरार आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है ।  पूरा मामला प्रतापगढ़ के बाघराय थाना क्षेत्र का है । जहां छेड़खानी से तंग आकर कुएं में कूदकर जान देने वाले किशोरी को तीसरे दिन गुरुवार को सुबह 7:30 बजे स्‍वजन अ‍तिम संस्‍कार के लिए श्रृंगवेरपुर के लिए लेकर रवाना हो गए।

इसके पहले बुधवार को स्‍वजन पोस्‍टमार्टम के बाद शव को सीधे घर ले गए थे। रात भर उसका शव घर के सामने रखा रहा और पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। सुबह शव को अंतिम संस्‍कार के लिए भेजे जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। एहतियात के तौर पर अब भी किशोरी के घर पर पुलिस तैनात है। इस मामले में दो आरोपित गुड्डू सिंह और डब्बू  सिंह (दोनों सगे भाई) पकड़े जा चुके हैं। जबकि तीसरे आरोपित गुन्नू तिवारी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

बताया जा रहा है  कि किशोरी गांव के तीन शोहदों द्वारा छेड़े जाने से परेशान होकर कुएं में कूदी थी। इसके बाद पुलिस-प्रशासन में खलबली मच गई। शाम को ही गांव में एएसपी दिनेश द्विवेदी, सीओ सदर तनु उपाध्याय भारी फोर्स लेकर वहां पहुंच गई थीं। इसके बाद रात करीब 11 बजे आइजी केपी सिंह और एसपी अनुराग आर्य भी पहुंचे। किशोरी की मां से मिलकर पूरी बात पूछी। मां ने उनको बताया कि सोमवार की रात आरोपितगण उसके घर में कूद गए थे।

इस मामले में किशोरी के घरवालों ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था।दो आरोपित सगे भाई हैं। जिन्‍हें पुलिस ने बुधवार को दबोच लिया। जबकि तीसरा आरोपित गुन्‍नू तिवारी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं।

 

नन्हीं बेटी को गोद में लेकर ड्यूटी करने वाली IAS सौम्या पांडेय का तबादला

 

एक और हत्या से दहला आजमगढ़

 

Leave a Reply