Saturday , October 1 2022
Sunny Leone ने लॉन्च किया ‘I Dream Of Sunny’ , जानिए कैसे करें सनी से बात
Sunny Leone ने लॉन्च किया ‘I Dream Of Sunny’ , जानिए कैसे करें सनी से बात

Sunny Leone ने लॉन्च किया ‘I Dream Of Sunny’ , जानिए कैसे करें सनी से बात

मुंबई। सनी लियोन बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। बिग बॉस 5 में वाइल्ड कार्ड उम्मीदवार के रूप में आने से लेकर महेश भट्ट और पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 में अभिनय करने तक, अभिनेत्री ने एक लंबा सफर तय किया है। साथ ही सनी लियोन NFT (Non-Fungible Token) की दुनिया में प्रवेश करने वाली पहली भारतीय महिला अभिनेत्री है।
सनी लियोन ने अपना जन्मदिन पर एक अनूठा प्रोडक्ट ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ फैन वर्स लॉन्च कर मनाया। ग्लैमर अभिनेत्री ने NFT, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI), फैन वर्स, गेमिंग, लकी ड्रॉ, विनिंग कॉम्बिनेशन को मिलाकर अपनी तरह के पहले उत्पाद के लिए HeyHey, एक ऑनलाइन सेलेब-एंगेजमेंट प्लेटफॉर्म -All Rolled Into One के साथ हाथ मिलाया है। सनी के कहा, मैं अपने जन्मदिन पर कुछ ऐसा लॉन्च करके कुछ नया करना चाहती थी जो अद्वितीय हो और कुछ ऐसा जो पहले कभी नहीं किया गया हो। मैंने यूटिलिटीज (Utilities) और गेमिंग के माध्यम से NFT की दुनिया में प्रवेश करने का फैसला किया क्योंकि मुझे लगा कि इससे मुझे अपने प्रशंसकों के साथ अपने संबंध को बेहतर बनाए रखने में मदद मिलेगी और साथ ही साथ उन्हें एक अनोखा और मजेदार गेम भी मिलेगा।
अभिनेत्री की इस अनूठी पेशकश का हिस्सा बनने के लिए, आपको पहले NFTCard प्राप्त करना होगा, जो 13 मई से ‘आई ड्रीम ऑफ सनी’ वेबसाइट पर उपलब्ध है । इन यूटिलिटी NFT को खरीदकर एक्ट्रेस का सीक्रेट डिसॉर्डर सर्वर एक्सेस किया जा सकता है। मैं अपने प्रशंसकों को एनएफटी कार्ड प्राप्त करने और साप्ताहिक गेम में भाग लेने के लिए उत्सुक हूं जो मेरे निजी डिसॉर्डर सर्वर पर आयोजित किया जाएगा। एक प्रशंसक कविता की अवधारणा ने मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित किया और इस तरह मैंने और मेरी टीम ने इस दुनिया को बनाने का फैसला किया जहां लोग खेल के माध्यम से मुझसे जुड़ सकें।
श्रेणियों में चार अलग-अलग NFT Card वेरिएंट है जो सिल्वर, गोल्ड, प्लेटिनम और जोकर हैं जो गेम खेलने में सहायता करते हैं, और प्रत्येक कार्ड बोनस सुविधाओं के साथ आता है, जो सीधे सनी को एक्सेस देगा। वे सनी के साथ जूम पर बातचीत, इंस्टाग्राम लाइव्स पर, अभिनेत्री से चिल्लाहट, दुबई में उसके साथ कॉफी या स्काइडाइविंग करने का अवसर के रूप में भी हो सकता है।