Wednesday , May 25 2022

Dil Bechara Film: थियेटर्स में रिलीज हुई सुशांत की आखिरी फिल्म,जानिए कहां

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. फिल्म ने व्यूवरशिप के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म भी बनी. अब सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म बड़े पर्दे पर भी रिलीज हो गई. हालांकि, ऐसा भारत में नहीं हुआ है, बल्कि विदेश में हुआ है. दरअसल, सुशांत और संजना संघी स्टारर फिल्म को न्यूजीलैंड और फिजी में रिलीज किया गया है.

फिल्म दिल बेचारा न्यूजीलैंड और फिजी के थियेटर्स में भी रिलीज

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि डिजनी प्लस हॉटस्टार में प्रीमियर होने के बाद फिल्म दिल बेचारा न्यूजीलैंड और फिजी के थियेटर्स में रिलीज हो गई है. साथ ही उन्होंने बताया कि Tenet + के साथ अच्छा कंपीटिशन होने और कम स्क्रीन में रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है. रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को हॉलीवुड फिल्ममेकर क्रिस्टोफर नोलान की टेनेट से कड़ी टक्कर मिल रही है. दोनों फिल्में एक साथ रिलीज की गई हैं.

https://www.instagram.com/p/CE1AJV1lrFm/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/CE1AJV1lrFm/?utm_source=ig_web_copy_link

दिल बेचारा’ किज़ी और मैनी की कहानी है

फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया. दिल बेचारा’ फिल्म की कहानी लेखक जॉन ग्रीन के फेमस नोबल पर बेस्ड हॉलिवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का अडॉप्शन है. ‘दिल बेचारा’ किज़ी और मैनी की कहानी है, जिसमें दिखाया गया है कि किज़ी (संजना संघी) और मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) दोनों ही कैंसर से पीड़ित होते हैं, जिन्हें एक -दूसरे से प्यार हो जाता है.

Leave a Reply