Friday , July 1 2022

तापसी ने ली न्यूज चैनल्स से चुटकी, कहा- लोगों का मनोरंजन करने के लिए धन्यवाद

मुंबई: साऊथ और बॉलीवुड का जानामाना चेहरा मानी जाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में कुछ न्यूज चैनल्स पर चलने वाले खबरों पर एक ट्वीट करते हुए चैनल्स का मजाक उड़ाया। तापसी ने नलॉक के पांचवें चरण में सिनेमाघरों को खुलने की अनुमति मिलने के बारे में बताते हुए कहा कि अब कुछ न्यूज चैनल्स से उम्मीद की जा सकती है कि वे अपना ध्यान लोगों का मनोरंजन करने की बजाय असली खबरें दिखाने पर लगाएंगे।

तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘अब जबकि सिनेमाघरों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलने की अनुमति मिल गई है, तो कुछ ‘समाचार’ चैनल्स से ये उम्मीद रहेगी कि वे भी अपना 50 प्रतिशत ज्यादा ध्यान ‘वास्तविक’ समाचारों पर लगाएंगे। धन्यवाद दोस्तों, आपने लॉकडाउन के दौरान हमारी जगह मनोरंजन के किले को लंबे समय तक संभाले रखा। अब यहां से हम संभाल लेंगे। #SharingCaring’

वीडियो शेयर कर न्यूज चैनल का उड़ाया मजाक

अपने ट्वीट के कुछ देर बाद बाद तापसी ने एक और ट्वीट करते हुए एक खास वीडियो शेयर किया, जिसमें लंबे समय से सुशांत की मौत को हत्या साबित करने में लगे एक न्यूज चैनल का मजाक उड़ाया गया है। इसे शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘बस पूछता है, जवाब नहीं सुनता’।

15 अक्टूबर से खुल जायेंगे सिनेमाघर

केंद्र सरकार ने हाल ही में अनलॉक-5 के नए दिशा-निर्देश जारी करते हुए पिछले छह महीने से बंद सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स और थिएटर खोलने की अनुमति दे दी। जिसके तहत 15 अक्टूबर से सिनेमाहॉल दर्शकों की कुल संख्या क्षमता से 50 प्रतिशत कम रखते हुए खुल सकेंगे। साथ ही इस बारे में अगले कुछ दिनों में सरकार स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग सिस्टम (एसओपी) भी जारी करेगी।

तापसी ने किया था अनुराग कश्यप का समर्थन

हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक एक्ट्रेस ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे तब तापसी ने इस मामले में उनका समर्थन करते हुए लिखा था, ‘आपके लिए मेरे दोस्त, जो कि सबसे बड़े नारीवादी हैं, जिन्हें मैं जानती हूं। जल्द ही आपको सेट्स पर कला का एक और टुकड़ा बनाते हुए देखेंगे, जो बताएगा कि आपके द्वारा बनाई गई दुनिया में महिलाएं कितनी शक्तिशाली और महत्वपूर्ण होती हैं।’

Leave a Reply