Tuesday , July 5 2022

मेरठ में दंपती ने तीन बच्चों के साथ की आत्महत्या, जाने क्या है मामला?

मेरठ: यूपी के मेरठ में परीक्षित गढ़ थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के 5 लोगो ने आत्महत्या कर ली है. सुचना पाकर पहुची पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस आत्महत्या के पीछे का कारण ग्रेह्कलेश बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

सूत्रों के अनुसार, कस्बे के होली वाला मोहल्ला में राशिद अहमद अपने परिवार के साथ रहता था. बताया गया कि गुरुवार शाम गृह क्लेश के कारण राशिद और उसकी पत्नी रिहाना ने अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. पड़ोसियों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस के अनुसार, मृतकों में दंपती के अलावा उनके तीन 10, 7 , 4 साल की बच्ची भी शामिल है. रिहाना मृतक राशिद की दूसरी पत्नी थी. उसके दोनों बेटे पहली पत्नी से थे जबकि बेटी दूसरी पत्नी रिहाना से थी. राशिद पेशे से मजदूर था.

शुरुआती जांच में घरेलू विवाद आया सामने

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में आत्महत्या की वजह के पीछे गृहक्लेश की बात सामने आयी है. राशिद का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था जबकि परिवार के अन्य सदस्यों को गला घोटकर मारने की बात सामने आयी है. थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्र का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह पता चल सकेगी. मौके पर फोरेंसिक की टीम को भी बुलाया गया है, टीम मौके से साक्ष्य जुटा रही है.

Leave a Reply