Sunday , June 26 2022

कश्मीरी TV एक्ट्रेस की हत्या 24 घंटे में सुरक्षा बलों ने लिया बदला!

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली हैं। जम्मू और कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एक लंबी मुठभेड़ चली जिसमें चार आतंकियों के ढेर होने की खबरें मिली हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मारे गये चार आतंकियों में से दो आतंकियों ने टीवी कलाकार अमरीन भट्ट की हत्या एक दिन पहले हत्या की थी। अमरीन भट्ट की हत्या का बदला सुरक्षा बलों ने 24 घंटों के अंदर दे लिया हैं। 

टीवी कलाकार अमरीन भट्ट की हत्या का बदला

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। यह वहीं आतंकी थे जिन्होंने बुधवार को एक महिला टीवी कलाकार की हत्या की थी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर जोन) विजय कुमार ने ट्वीट किया, ‘‘दिवंगत कलाकार अमरीन भट के दोनों हत्यारे (लश्कर के आतंकवादी) अवंतीपोरा मुठभेड़ में मारे गए हैं। इसके अलावा श्रीनगर के सौरा इलाके में मुठभेड़ में दो लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी मारे गए हैं इसके। उनकी पहचान शाकिर अहमद वाजा और आफरीन आफताब मलिक के रूप में हुई है।

आतंकियों की उलटी गिनती शुरू ?

पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि उनके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। आगे के विवरण का पालन करेंगे, “आईजीपी कश्मीर ने कहा। उन्होंने कहा कि कश्मीर घाटी में पिछले 3 दिनों में अलग-अलग मुठभेड़ों में जैश-ए-मोहम्मद के 3 और लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े 7 आतंकी संगठनों सहित कुल दस आतंकवादी मारे गए हैं। 

 अमरीन भट्ट को मारी थी आतंकियों ने गोली

अमरीन भट्ट टीवी कलाकार और सोशल मीडिया स्टार थीं जिनकी बड़गाम जिले के चदूरा में बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उनका 10 वर्षीय भतीजा इस हमले में घायल हो गया था। इससे पहले एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में अगन हांजीपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी है।