Thursday , July 7 2022

इन राशियों की 15 दिनों के लिए चमक जाएगी किस्मत

नई दिल्ली: नौ ग्रहों के राजा सूर्य देव ने आज नक्षत्र परिवर्तन कर लिया है। इन दिनों सूर्य मिथुन राशि में विराजमान है। इसके साथ ही आषाढ़ मास की नवमी तिथि यानी आज सूर्य आर्द्रा नक्षत्र में प्रवेश कर गए है। इसके साथ ही इस नक्षत्र में 6 जुलाई तक रहेंगे। बुध की राशि मिथुन में सूर्य होने के साथ बुधवार के दिन ही नक्षत्र परिवर्तन करने से किसानों और खेती से जुड़े लोगों को काफी लाभ मिलेगा। सूर्य के आर्द्रा नक्षत्र में प्रवेश करने से कई राशियों को विशेष लाभ मिलेगा। जानिए तीन राशियों की किस्मत होगी साथ।

मिथुन
सूर्य देव के नक्षत्र परिवर्तन से इन राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होने के साथ-साथ हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये दिन काफी शुभ साबित होगा। बिजनेस में बढ़ोतरी के साथ कार्यस्थल में भी आपके काम की तारीफ होगी।

सिंह राशि

सूर्य के आर्द्रा नक्षत्र में प्रवेश करने से सिंह राशि के जातकों को भी काफी लाभ मिलेगा। रुके हुए कार्य फिर से शुरू होंगे। कार्यस्थल में आपके काम की तारीफ होगी और यहीं चीज आपकी पदोन्नति में सदायक बनेगी। नए काम की शुरुआत करने का सबसे अच्छा मौका है। बिजनेस में भी खूब लाभ मिलेगा
कन्या राशि

सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन इस राशि के लिए भी अच्छा साबित होगा। आय में वृद्धि होगी। इसके साथ ही आपके द्वारा की गई मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा। नौकरी और व्यापार में भी तरक्की मिलेगी। लंबे समय से नौकरी में रुकी हुई तरक्की अब मिलेगी।

सूर्य को अर्घ्य देना होगा फायदेमंद

ज्योतिष शास्त्र और वेद शास्त्रों के अनुसार, सूर्य को रोजाना अर्घ्य देने का विशेष लाभ है। वहीं आर्द्रा नक्षत्र में प्रवेश करने से इसका फल कई गुना बढ़ जाता है। ज्योतिषों के अनुसार, आर्द्रा नक्षत्र में राहु की विशेष कृपा होती है। ऐसे में मिथुन राशि में राहु की कृपा रहेगी।