Friday , July 1 2022

फिर विधानसभा के सामने परिवार ने की आत्मदाह की कोशिश, प्रियकां ने कहा-योगी राज में “न्याय” की बात बेमानी हो गई

लखनऊ।  फिर एक बार आत्मदाह की कोशिश राजधानी लखनऊ  लोक भवन के गेट नंबर तीन के पास बाराबंकी के परिवार ने मिट्टी का तेल डालकर खुदकुशी करने की कोशिश की, हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने उनको आत्मदाह करने से रोक लिया और थाने ले आए। बताया जा रहा है कि यह परिवार जमीन पर कब्जा करने को लेकर परेशान था। उनकी थाने पर कोई सुनवाई नहीं हो रही थी।

जानकारी के मुताबिक, बाराबंकी जिले के नवाबगंज के रहने वाले मोहम्मद नसीर आज अपने लड़के मोहम्मद सलीम, मोहम्मद अजीज और पत्नी के साथ आत्मदाह करने विधान सभा पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने आत्मदाह करने से पहले उन्हें बचा लिया और हिरासत में ले लिया।

लखनऊ में एक परिवार ने लोक भवन के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने बचाया - Lucknow Lok Bhawan Family tries to self immolation police saved and taken them in custody

आरोप है कि मोहम्मद नसीर की फर्नीचर की दुकान है. उस पर पार्षद शालू मौर्य के भाई प्रदीप मौर्य द्वारा कब्जा किया जा रहा है, जिससे परेशान पीड़ित ने कई बार स्थानीय थाने में शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद हताश होकर वह अपने परिवार के साथ विधानसभा पहुंचे और आत्मदाह की कोशिश की।

डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा के मुताबिक, यह परिवार बाराबंकी का रहने वाला है और जमीन का विवाद था. इस मामले में सुनवाई न होने का आरोप लगाया जा रहा है, जिसके बाद यहां (विधानसभा) आत्मदाह करने के लिए आए थे. हालांकि पुलिस द्वारा सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. आगे की कार्यवाही की जा रही है।

वही प्रियकां गाधी ने कहा आज फिर लोकभवन के सामने बाराबंकी के एक परिवार ने आत्मदाह की कोशिश की। माफियाओं का बोलबाला और हर तरफ माफियाओं का कब्जा है। योगी सरकार में “न्याय” की बात बेमानी हो गई है। मुख्यमंत्री जी ! अपनी नाकामी और निरंकुश व्यवस्था पर पर्दा डालने के लिए अब किसको जेल भेजेंगे?

 

अब इस बात को लेकर कमलनाथ पर भड़की मायावती, कह दी उनको लेकर इतनी बड़ी बात

Leave a Reply