Monday , September 26 2022

मनीष सिसोदिया के कार्यक्रम में जमकर हुआ हंगामा

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया से मिलना चाहते थे लेकिन उन्हें मनीष सिसोदिया से मिलने नहीं दिया जा रहा था। जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने जमकर बवाल काटा। पार्टी कार्यकर्ताओं ने यहां तक आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने भ्रष्ट लोगों को तरजीह दी जा रही है। 

हिमाचल में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल अपनी-अपनी रणनीतियां बनाने में जुटे हुए हैं। जिसको लेकर लगातार हिमाचल प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया भी शिमला पहुंचे, जहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

एक पार्टी कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी में भ्रष्ट लोगों को तरजीह दी जा रही है, उन लोगों को तवज्जों नहीं मिल रही, जिन्होंने पार्टी को खड़ा किया है। हालांकि हंगामे के वक्त मनीष सिसोदिया कार्यक्रम से चले गए थे। लेकिन आरोप लगाया जा रहा है कि मनीष सिसोदिया पार्टी कार्यकर्ताओं से नहीं मिल रहे हैं। 

भाजपा सरकार पर बरसे सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने जयराम ठाकुर सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि राज्य में शिक्षा व्यवस्था चरमरा रही है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी गुणवत्ता परक शिक्षा पर भरोसा करती है, वहीं भाजपा दंगों की राजनीति करती है।