Wednesday , August 10 2022

इन राशि वालों को नहीं होगी धन की कोई कमी

ग्रहों की स्थिति कभी भी इस प्रकार बदलती है कि एक ही राशि में इस प्रकार की युति बनती है जो बहुत शुभ और मंगलकारी होती है। इसी प्रकार की युति अब मिथुन राशि में बनने वाली है। मिथुन राशि में 2 जुलाई को बुध गए हैं। अब शुक्र 13 जुलाई को मिथुन में राशि प्रवेश करेंगे। इस दौरान लक्ष्मी नारायण योग बनेगा, जो धन वैभव के लिहाज से बहुत ही उत्तम होता है। जब ये योग बनता है, तो राशियों को धन की कोई कमी नहीं होती। लेकिन यह परिवर्तन बहुत कम समय के लिए हो रहा है। 13 से 17 जुलाई तक ही मिथुन राशि में यह योग बनेगा। इसके बाद बुध का जुलाई माह में दूसरा राशि परिवर्तन 17 जुलाई को होगा। 17 जुलाई को सुबह 12 बजकर 01 मिनट पर होगा। 17 जुलाई को बुध कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे। इसके बाद बुध 31 जुलाई को राशि परिवर्तन करेंगे। इस दौरान बुध कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। कुल मिलाकर इस योग में कुछ राशि वालों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। आइए जानें किस राशियों को इससे फायदा मिलेगा
इस योग से मिथुन राशि वालों के लिए बहुत अच्छा समय लेकर आ रहा है। इस योग में आपको अच्छा फायदा होगा, लेकिन आपको अपने खर्चों पर भी लगाम लगानी होगी। इस योग में आपको कई बाहर जानें से भी लाभ के योग बन रहे हैं।

सिंह राशि वालों के लिए भी यह योग बेहद खास है। इस योग से लाभ पाने के लिए अपने बिजनेस में आपको अधिकतर चीजों को खुद से वॉच करना होगा। आपकी मेहनत रंग लाएगी।

तुला ऱाशि वालों के लिए भी यह योग बहुत खास है। इस समय आप सोच समझकर फैसले लें। आपके लिए फैसले आपको लाभ दिलाएंगे। नौकरी में भी अच्छे योग बन रहे हैं।

वृष-वृष ऱाशि वालों के लिए लक्ष्मी नारायण योग बहुत खास है। धन की जो समस्या अब तक आपकी जिंदगी में बनी हुई थी, वो अब समाप्त हो जाएगी।