Wednesday , July 6 2022

BJP नेता की कार का पहिया लेकर फरार हुए चोर, ईटों के सहारे खड़ी मिली कार

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से भाजपा नेता व महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी की सरकारी कार का पहिया तक अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया. सूचना के मुताबिक, उनकी इनोवा कार घर के बाहर खड़ी थी. यही नहीं चोरों ने टायर खोलकर कार को ईंट पर खड़ा किया और टायर लेकर मौके से फरार हो गए.

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस गली में लगे सीसीटीवी खंगालने में लगी हुई है. दरअसल, ये मामला क्वारसी थाना इलाके के ज्ञान सरोवर कॉलोनी की घटना है. कॉलोनी में भाजपा की वरिष्ठ नेता मीना कुमारी का आवास है. मीना कुमारी भाजपा नेता व वर्तमान में राज्य महिला आयोग की सदस्य हैं. देर रात एक शादी समारोह से वह वापस घर पहुंचीं. उन्होंने अपनी इनोवा कार घर के बाहर खड़ी कर दी और वह अपने घर में जाकर अंदर सो गईं.

सुबह जाकर देखा तो इनोवा कार का एक पहिया गायब था और कार ईटों पर खड़ी हुई थी. तत्काल भाजपा नेता ने इस मामले की सूचना थाना अध्यक्ष क्वारसी छोटेलाल को दी. जिसके बाद गली में लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालने शुरू किए गए.आरोपियों की तलाश के लिए थाना अध्यक्ष ने कहा है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होगी. पुलिस ने भाजपा नेता की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

 

Leave a Reply