Wednesday , July 6 2022

 iPhone 12 Mini को टक्कर देने के लिए ये कंपनी लॉन्च करेगी अपना स्मार्टफ़ोन

टेक डेस्क: Xiaomi के सहियोगी ब्रांड Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने खुलासा किया है कि कंपनी जल्द ही बाजार में एक छोटी स्क्रीन वाला स्मार्टफोन लेकर आने वाली है। इसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि Xiaomi का अपकमिंग स्मार्टफोन हाल ही में Apple द्वारा लॉन्च किए iPhone 12 Mini से इंस्पायर होगा। जिसमें छोटी स्क्रीन दी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Apple ने पिछले दिनों iPhone 12, iPhone 12 Pro, iPhone 12 Pro Max और iPhone 12 mini को बाजार में उतारा है। इनमें iPhone 12 mini कंपनी का मोस्ट अर्फोडेबल डिवाइस है। आइए जानते हैं अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi Mini में क्या हो सकता है खास…

यूजर्स को करना पड़ सकता है बैटरी से समझौता

Redmi Mini को लेकर कंपनी के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट शेयर किया है और इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि कंपनी जल्द ही छोटी स्क्रीन वाला स्मार्टफोन लेकर आने वाली है। पोस्ट में Lu ने यह भी कहा है कि फोन में स्क्रीन का साइज छोटा होने से बैटरी क्षमता पर काफी असर पड़ सकता है। यानि इस स्मार्टफोन में यूजर्स को बैटरी के साथ समझौता करना पड़ सकता है। हालांकि, यह स्मार्टफोन बाजार में कब तक आएगा, इस बारे में कोई जानकारी नही दी गई है।

बता दें कि iPhone 12 mini लॉन्च के समय ही Redmi के प्रोडक्ट डायरेक्टर Wang Teng ने संकेत दिया था कि वह Redmi ब्रांड के तहत नया स्मार्टफोन Redmi Mini पर काम करने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन यह स्मार्टफोन बैटरी और स्क्रीन की तुलना में iPhone 12 mini से कितना अलग होगा, इस बारे में कुछ भी मुश्किल है। इसके लिए कंपनी के अगले अपडेट का इंतजार करना होगा।

Leave a Reply