Tuesday , September 27 2022
नीरज बवाना गैंग की धमकी, 2 दिन में लेंगे सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला !
नीरज बवाना गैंग की धमकी, 2 दिन में लेंगे सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला !

नीरज बवाना गैंग की धमकी, 2 दिन में लेंगे सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला !

चंडीगढ़। नीरज बवाना गैंग ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की निंदा करते हुए सोमवार को फेसबुक पर लिखा, “सिद्धू मूसेवाला हमारा भाई था…आरआईपी भाई…दो दिन में रिज़ल्ट देंगे।” ‘नीरज बवाना दिल्ली एनसीआर’ नामक फेसबुक प्रोफाइल से यह पोस्ट किया गया था और इसमें टिल्लू ताजपुरिया गैंग, कौशल गुड़गांव गैंग और दविंदर बंबिहा ग्रुप के नामों का उल्लेख था।
मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली-NCR के नीरज बवाना गैंग ने धमकी दी है। बवाना गैंग ने कहा कि 2 दिन के भीतर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे। इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर धमकी दी गई है। बवाना गैंग के साथ तिल्लू तेजपुरिया, कौशल गुड़गांव और दविंदर बंबीहा गैंग भी जुड़ा हुआ है। ऐसे में आने वाले दिनों में पंजाब में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है।
नीरज बवाना दिल्ली का रहने वाला है। उस पर हत्या, डकैती, लूटपाट, फिरौती समेत संगीन अपराध के कई मामले दर्ज हैं। वह तिहाड़ जेल में बंद है। वहीं से गैंग को ऑपरेट कर रहा है। नीरज की गैंग में हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब के बदमाश शामिल हैं। दिल्ली में गैंगस्टर नीतू दाबोदा के एनकाउंटर के बाद नीरज बवाना का दबदबा बढ़ गया। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। लॉरेंस के कनाडा बैठे साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने यह जिम्मा लिया था। इसके बाद बंबीहा गैंग सामने आया। उन्होंने दावा किया कि सिद्धू मूसेवाला का गैंग से कोई संबंध नहीं था। इसके बावजूद अगर मूसेवाला को उनके साथ जोड़ा जा रहा है तो वह बदला जरूर लेंगे।