Wednesday , May 25 2022
यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरे मैसेज के साथ उत्तर प्रदेश में 50 अलग-अलग जगहों पर धमाके करने की धमकी दी गई है, जिसमें यूपी 112 की बिल्डिंग भी शामिल है

UP: सीएम आवास को बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ। सीएम आवास, 5 कालीदास मार्ग और अन्य जगहों को बम से उड़ने की मिली धमकी। इस धमकी भरे फ़ोन आने के बाद मुख्यमंत्री आवास के साथ अन्य जगहों की सुरक्षा बढ़ाई गई। ये धमकी एक कॉल सेंटर से दी गई हैं। इस मामले को प्रशासन ने तुरंत संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। और बम निरोधी दस्ते व डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन शुरू करा दी गई हैं। बता दें, यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज भेजा गया जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई हैं।

यूपी 112 की बिल्डिंग उड़ने की धमकी :

यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरे मैसेज के साथ उत्तर प्रदेश में 50 अलग-अलग जगहों पर धमाके करने की धमकी दी गई हैं , जिसमें यूपी 112 की बिल्डिंग भी शामिल हैं । मैसेज में लिखा है कि हम पूरी यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी। इस धमकी भरे मैसेज के बाद मुख्यमंत्री आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डॉग स्क्वाड ने चेकिंग की हैं और मुख्यमंत्री आवास के अगल-बगल के वीआईपी इलाके में भी सघन चेकिंग शुरू हो गई है। बीते दिनों में महाराष्ट्र के मुंबई और पुणे से दो युवकों को मुख्यमंत्री को धमकी भेजने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था। जिसमे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में यूपी पुलिस आरोपी कामरान को महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply