Thursday , July 7 2022

कन्नौज में ओवरटेक करते वक्त महिला समेत तीन की मौत, सात घायल

कन्नौज। ओवरटेक करने के चक्कर में बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार सामने से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई। इसमें कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि  सात  लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें छह लोगों को जिला अस्पताल से राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा भेजा गया। कार में 10 लोग सवार थे। हादसे की सूचना मिलते ही डीएम राकेश कुमार मिश्रा और पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने जिला अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल जाना।

पूरा मामला कन्नौज के जलालपुर चौकी के पास का है ।   कानपुर के बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के बलराम नगर निवासी गिरीश चंद्र की पत्नी शकुंतला परिवार समेत फर्रुखाबाद के जहानगंज के झसी गांव में बहनोई की अंत्येष्टि में गई थीं। देर शाम कार सवार सभी लोग लौट रहे थे। यहां कन्नौज में पनवारा के पास रोडवेज बस से कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें कार सवार शकुंतला, सोनू का डेढ़ वर्षीय पुत्र आयुष और कार चालक अजीत की मौत हो गई। जबकि कार सवार 7 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद बस ड्राइवर और कंडक्टर सवारियों को छोड़कर मौके से फरार हो गए। बस में 18 सवारियां थी, जिन्हें मामूली चोट आई थीं।

हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। इसमें से साधना पत्नी आदित्य, पूजा पत्नी सोनू, खुशी पुत्री सोनू, मोहित और रोहित पुत्रगण गिरीश चन्द्र और राजेश पुत्र लल्ला की हालत नाजुक देखते हुए सभी को राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं, ब्रजेश पुत्र गंगा चन्द्र का जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है।

 

आप भी अपने प्रपोजल को नहीं चाहते भूलना, तो पढ़ें इस खबर को

Leave a Reply