Wednesday , September 28 2022

अमेरिका : मिलवॉकी में हिंसा की घटनाओं में तीन लोगों

मिलवॉकी  |  अमेरिका के मिलवॉकी में गोलीबारी की तीन अलग-अलग घटनाओं में 17 वर्षीय एक युवक और 20 वर्षीय दो युवक मारे गए। पुलिस मामलों की जांच कर रही है। रात में गोलीबारी की घटनाओं के बाद हिंसा हुई जिसमें मिलवॉकी शहर में फिशर फोरम के पास तीन अन्य हमलों में गोली लगने से 21 लोग घायल हो गए।

गोलीबारी की इन घटनाओं के कारण अधिकारियों ने रात 11 बजे के बाद कर्फ्यू लगा दिया। ‘फॉक्स6’ न्यूज ने बताया मिलवॉकी काउंटी के चिकित्सा परीक्षक ने कहा कि 21 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना इलेवेंथ एंड रोजर्स स्ट्रीट पर शनिवार रात करीब पौने 12 बजे हुई। लगभग 40 मिनट बाद, मिलवॉकी के 17 वर्षीय लड़के की गोली लगने से मौत हो गई, जिसके बारे में पुलिस का कहना है कि यह एक लूटपाट से संबंधित मामला हो सकता है।

पीड़ित के पास तमंचा था। तीसरी बार गोलीबारी नाइंटींथ एंड लिंकन स्ट्रीट के पास शनिवार देर रात करीब ढाई बजे हुई। पुलिस ने कहा कि घटना में 28 वर्षीय स्थानीय व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस ने रविवार की दोपहर तक पीड़ितों के नाम जारी नहीं किए थे या गोलीबारी में किसी को गिरफ्तार नहीं किया था। रात 11 बजे जब गोलीबारी हुई तब कर्फ्यू लागू था जिसमें 20 या उससे कम उम्र के सभी लोगों का सड़कों से दूर रहना अनिवार्य था।