Thursday , July 7 2022

लखनऊ: खून से लथपथ हालत में म‍िला ट्रक चालक शव

लखनऊ सरोजनीनगर इलाके में कैलाश विहार कालोनी के बाहर बुधवार देर रात 52 वर्षीय ट्रक चालक मान सिंह के साथी ने उसके सिर पर बल्ली और डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी। मान सिंह यहां भतीजे के गृह प्रवेश में शामिल होने के लिए आए थे। पुलिस ने मान सिंह के साथी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

कानपुर मंगलाविहार चकेरी के रहने वाले मान सिंह ट्रक चालक थे। गुरुवार सुबह सरोजनीनगर कैलाश विहार कालोनी के बाहर सड़क पर ट्रक के नीचे खून से लथपथ हालत में मान सिंह का शव पड़ा देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंचे गिंदन खेड़ा में रहने वाले भतीजे संदीप सिंह ने शव की शिनाख्त की।
संदीप ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल में बीएसएफ में तैनात हैं। उनके यहां गृह प्रवेश था। इसलिए चाचा अपने साथी रामचंद्र और परिवार के साथ कानपुर से आए थे। बुधवार रात घर पर कार्यक्रम समाप्त होने के बाद चाचा ने खाना खाया और फिर कालोनी के बाहर खड़े ट्रक पर सोने आए थे। ट्रक पर उनका साथी साथी रामचंद्र भी सोया था।

बताया, चाचा के परिवार में उनकी पत्नी संजू सिंह, बेटी कोमल, शीतल और बेटा अंश है। इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्य ने बताया कि ट्रक के केबिन में सोने के दौरान मान सिंह का उसके साथी रामचंद्र से झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान रामचंद्र ने धक्का देकर मान सिंह को केबिन से नीचे गिरा दिया। इसके बाद बल्ली और डंडे से उसके सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। जिससे मानसिंह की मौत हो गई