Wednesday , August 10 2022

Prayagraj में युवक की पत्‍थर से कूचकर हत्‍या की कोशिश, फिर इस वजह से डाला तेजाब

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में अपराध और अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहा है। सरकार की इतनी सख्ती के बाद भी प्रदेश में अपराधी अपराध करने से नही घबरा रहें हैं। ताज़ा मामला प्रयागराज के बहरिया थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां मनसैता नाले पर बने पुल के निकट युवक को पत्‍थर से कूचकर जान से मारने का प्रयास किया गया। इसके बाद उसकी  पहचान मिटने के लिए उसे तेजाब से जलाया भी गया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को एसआरएन अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

40 हज़ार रूपए लेकर निकला था घर से अमित

बहरिया थाना इलाके के जुगनीडीह में अमित कुमार रहता है। अमित के परिवार वालों की मानें तो वह टवेरा वाहन खरीदने के लिए सोमवार की शाम करीब सात बजे घर से निकला था। उसके पास 40 हजार रुपये थे। और रुपये का वह इंतजाम करने गया था। परिवार के लोगों ने बताया कि अमित का मोबाइल रात आठ बजे बंद हो गया। इससे वह परेशान हो गए। तलाश भी होने लगी।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

सोमवार रात बहरिया के मनसैता नाले पर बने पुल के निकट अमित पर जानलेवा हमला हुआ। बदमाशों ने उसे घेरकर ईंट-पत्‍थरों से मारकर अधमरा कर दिया। इसके बाद उस पर तेजाब भी फेंकने के बाद बदमाश फरार हो गए। सुबह अमित को मनसैता नाले के समीप ग्रामीणों ने देखा तो तत्‍काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और गंभीर अवस्‍था में अमित को शहर के स्‍वरूपरानी नेहरू (एसआरएन) अस्‍पताल में भर्ती कराया। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply