किसानों के हक में आगे आए सुशांत सिंह, रैप शेयर कर जताया समर्थन

0 10

नई दिल्ली : केंद्र द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन का आज यानी गुरुवार को 86वा दिन है. बीते दिन किसानों ने देशभर में दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक ट्रेनें रोककर प्रदर्शन किया. इसका ज्यादा असर पंजाब और हरियाणा में देखा गया. हालांकि राजनेताओं समेत बॉलीवुड का एक तबका भी लगातार इसका समर्थन कर रहा है. लेकिन अब इस लिस्ट में एक्टर सुशांत सिंह का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने लगातार इस मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखे हैं. स्वरा भास्कर से लेकर दिलजीत तक, सभी ने खुलकर किसानों के हक में आवाज बुलंद की है. किसी ने खुद को सोशल मीडिया कैंपेन के साथ जोड़ा है तो किसी ने सीधे जमीन पर जा अपना सपोर्ट जाहिर किया है.

सुशांत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एमटीवी (MTV) के रियलिटी शो पर एक शख्स शानदार रैप गा रहा है. अब उसका वो पूरा रैप भी किसानों के हक को मजबूत करने और इस आंदोलन में नई जान डालने वाल साबित हो रहा है. वो शख्स इस अंदाज में रैप गा रहा है जिसे देखकर शो के जज भी खड़े होकर रैपर का उत्साह बढ़ा रहे हैं.

उस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सुशांत सिंह ने भी एक ज़बरदस्त संदेश लोगों को दिया है. उन्होंने लिखा कि हर जगह गूंज रही है आवाज़. #जिए_किसान_जिए_हिन्दुस्तान #FarmersProtest. बता दें कि एक्टर का ये रुख हैरान नहीं करता है क्योंकि ट्विटर की तरफ से उनका अकाउंट उस समय सस्पेंड कर दिया गया था जब उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर कुछ ट्वीट किए थे. ये अलग बात है कि कुछ समय बाद उनका ट्विटर हैंडल फिर एक्टिवेट कर दिया गया और अब वे दोबारा हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.