Thursday , July 7 2022

Bigg Boss 14: बिग बॉस में टास्क को लेकर दो कंटेस्टेंट आपस में भिड़े

नई दिल्ली: बिग बॉस में टास्क को लेकर राहुल वैद्य और एजाज खान एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आ रहे है। कुछ ऐसा ही दिखाया जायेगा आने वाले एपिसोड में।
दरअसल कलर्स ने आज रात को आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी जारी किया है. इस प्रोमो में एजाज खान टास्क एरिया में जबकि राहुल वैद्य बाहर की तरफ हैं. दोनों के बीच काफी गंदे तरीके से बहस होती है, और एक-दूसरे के साथ तू-तड़ाके पर उतर आते हैं.

मैं अपने काम से काम कर रख रहा हूं

प्रोमो में दिखाया गया है कि राहुल वैद्य एजाज खान से कहते हैं कि अपने काम से काम रखो.एजाज कहते हैं,”मैं अपने काम से काम कर रख रहा हूं. तुम नहीं समझ रहे हो कि रुबीना ने क्या कहा. मैं समझ गया हूं कि तुम्हारा दिमाग मूर्खता से भरा है.” इस पर राहुल वैद्य ने रिएक्शन दिया और एजाज खान को ‘घटिया आदमी’ कहा.
राहुल खान ने आगे कहा,”तेरा दिमार भी कितना सड़ गया है तेरे को पता है? मेरी गैर हाजिरी में बहुत तेरी मरदानी कूट कूटकर बाहर आ रही थी ना, देखा मैंने औरतों पर मरदानगी दिखा रहा था ना तू. तू बहुत घटिया आदमी है.” इसके बाद एजाज खान ने राहुल वैद्य से अपने आप से दूर होने और उसपर हाथ उठाने के लिए कहा. राहुल ने कहा कि वह चाहत है कि एजाज खान उन्हें मारे.

आप को बता दे कि अली गोनी घर के नये कैप्टन बन गये है। वहीं घर में निक्की तंबोली ने काम करने से मना कर दिया है। हालाकि अली की कैप्टनसी को लेकर ऑफिशियल अभी तक कुछ नही आया है। खैर अब नया कैप्टन कौन होगा ये देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Reply