Thursday , June 30 2022

राजस्थान में दो नाबालिग ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

राजस्थान। उत्तर प्रदेश के हाथरस, बलरामपुर, बुलदंशहर के बाद अब राजस्थान में भी गैंगरेप का एक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना को अजांम दिया गया है। बताया जा रहा है कि राजस्थान के बारन में दो लड़कियों को कथित तौर पर अगवा करके उन्हें जयपुर और कोटा ले जाया गया, जहां तीन दिन तक इन लोगों के साथ गैंगरेप किया गया।

हालांकि पुलिस का दावा है कि दो नाबालिग लड़कियों ने अपने बयान में कहा है कि उनके साथ रेप नहीं हुआ है। लड़कियों के पिता ने कहा कि बेटियों की उम्र 13 और 5 वर्ष है। लड़कियों के पिता ने पुलिस को बताया कि दो नाबालिग आरोपियों ने लड़कियों को 18 सिंतबर को बहला फुसलाकर दूसरे शहर ले गए। इसके बाद इन लोगों को कोटा और जयपुर ले जाया गया, जहां दोनों के साथ इन लड़कों ने रेप किया। दो लड़कों के अलावा तीन अन्य लड़कों ने भी मेरी बेटियों के साथ रेप किया।

21 सितंबर को दोनों ही पीड़िता कोटा में पाई गई। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि नाबालिग लड़कियों ने अपने साथ रेप के आरोपों को खारिज किया है। दोनों ही लड़कियों ने इस तरह के आरोपों से खारिज किया है। लेकिन दोनों लड़कियों ने कैमरे के सामने अपने बयान में कहा कि उन्हें नशीला पदार्थ देकर उनके साथ गैंगरेप किया गया।

पीड़िता लड़कियों के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उन्हें इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस ना दर्ज कराने की धमकी दी गई है। पीड़िता के पिता ने पुलिस से बाबत सूचना दी, जिसके बाद पुलिस आरोपियों को पुलिस स्टेशन ले आई। जब लड़की ने घटना के बारे में पुलिस को बताया तो आरोपियों ने पुलिस के सामने जान से मारने की धमकी दी।

 

 

पटना में अपराधियों का तांडव, BJP नेता की गोली मार कर हत्या

 

सरकार शख्त अपराधी मस्त: बुलंदशहर में आंगन में सो रही थी नाबालिग, घर से उठाकर रेप

 

 

Leave a Reply