Thursday , July 7 2022

बलिया ब्लाक मुख्यालय में दो पक्षों में मारपीट

बलिया । क्षेत्र पँचायत चिलकहर का प्रांगण देखते – देखते मार पीट के अखाड़े में तब्दील हो गया । खबर है कि ग्राम पंचायत वीरा भाटी के सुजीत कुमार सिंह किसी काम से ब्लाक मुख्यालय पहुंचे थे कि वहां चिलकहर के प्रधान प्रतिनिधि सुधीर कुमार सिंह कही से पहुंच गये और दोनों में किसी बात पर बहस हो गयीं और बहस मार पीट में बदल गयी ।

सूत्रो के अनुसार ये घटना लगभग 11 बजे  की बताई जा रही है। खबर है कि सुजीत कुमार सिंह पहले से ब्लाक मुख्यालय पहुंचे थे। शायद उनके गांव मे कोई जाँच टीम जानी थी। इसी बीच चिलकहर गांव के प्रधान प्रतिनिधि सुधीर कुमार सिंह जब पहुँचे तो उनकी किसी बात पर सुजीत कुमार सिंह से बहस होने लगी ।

बात इतनी आगे बढ गयीं कि दोनो मे हाथापाई शुरु हो गई और हाथापाई मारपीट मे बदल गयीं । इसकी खबर किसी ने 112 पर कर दी , जिसके चलते 112 नम्बर  पुलिस  तो पहुंच गयी , लेकिन तब तक मारपीट करने वाले दोनो पक्ष वहां से गायब हो गये थे ।

बताया जा रहा है कि प्रधान प्रतिनिधि चिलकहर के एक अँगुली को सुजीत कुमार सिंह ने इस तरह से दांतों से काटा है कि उनकी एक अँगुली का अगला हिस्सा कट कर अलग हो गया है, जिसके इलाज के लिए बलिया पहुंच गये है। देखना यह है कि उनकी अँगुली जुड पाती है कि नहीं। इधर पुलिस भी अपने स्तर पर मामले की जाँच पडताल कर दोनो पक्षों को ढुंढ कर अग्रिम कार्यवाही करने मे जुट गयीं है ।

 रिपोर्ट-   जयराम अनुरागी

 

फिर मिलीCM योगी को धमकी-कहा अंसारी को छोड़ दो, वरना न योगी बचेंगे और न ही सरकार

 

Leave a Reply