Monday , September 26 2022

यूबॉन ने भारत में एक नया ईयरबड किया लॉन्च,3999 रुपये में मिल रहे बेहतरीन फीचर्स

नई दिल्ली:- भारतीयों में क्रिकेट के प्रति दीवानगी का एक अलग ही स्तर है। क्रिकेट केवल एक खेल नहीं है बल्कि एक अलग अहसास है। इसलिए यूबॉन अपने यूजर्स के लिए वो एहसास कायम रखना चाहता है। कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड यूबॉन ने विशेष रूप से क्रिकेट प्रेमियों और जिम के दीवानों के लिए अपने नए B T-210 क्रिकेट बॉल वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च करने की घोषणा की। दमदार साउंड क्वालिटी और 20 घंटे से अधिक के प्लेटाइम के साथ ये ईयरबड्स एक प्रीमियम अनुभव देने के लिए तैयार हैं। यूबॉन बीटी-210 क्रिकेट बॉल ईयरबड्स सिर्फ 3,299 रुपये में उपलब्ध हैं।

यूबॉन बीटी-210 क्रिकेट बॉल ईयरब़ड्स के स्पेसिफिकेशंस
यूबॉन बीटी-210 क्रिकेट बॉल सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स क्रिकेट बॉल के आकार के केस में आते हैं, जो इसे आकर्षक बनाते हैं। ईयरबड्स की यह जोड़ी 300mAh की बैटरी के साथ आती है, जिससे केस के साथ 20 घंटे का लंबा प्लेटाइम मिलता है। इन ईयरबड्स का इस्तेमाल करते समय यूजर्स को स्मूद साउंड का स्पष्ट अनुभव होगा, जिससे आपका फोकस कभी खराब नहीं होगा। इनका हल्का वजन और क्लासी लुक ईयरबड्स को बेहतर बनाता है। साथ ही ईयरबड्स पर टैप करके कॉल रिजेक्ट किया जा सकता है।

इसके साथ ही यूबॉन BT-210 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स स्वेट रेसिस्टेंट हैं। इसमें आपको ब्लूटूथ के V 5.0 वर्जन के साथ बेहतर कनेक्टिविटी का अनुभव मिलता है। इसमें कॉल उठाने के लिए टच कंट्रोल फीचर के साथ डुअल माइक सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा ये सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वर्चुअल असिस्टेंट को ट्रिगर करता है। यहां तक कि ऑटो-पेयरिंग के बाद इन ईयरबड्स को अलग से इस्तेमाल किया जा सकता है।

यूबॉन बीटी-210 के लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए यूबॉन के एमडी और सह-संस्थापक मनदीप अरोड़ा ने कहा कि हियरबल कैटेगरी में यूबॉन के विविध पोर्टफोलियो के अनुसार, हम अपने कंज्यूमर्स को सर्वोत्तम और नए प्रोडक्ट के साथ सर्विस देने के लिए यहां हैं। यूबॉन बीटी-210 क्रिकेट बॉल ईयरबड्स क्रिएटिविटी और कड़ी मेहनत का एक उदाहरण है, जो हमारे प्रोडक्ट के डिजाइन में साफ झलकता है। डीप बास और 20 घंटे लंबे प्लेटाइम के साथ, ये ईयरबड्स जिम दीवानों के साथ उनके एक्सरसाइज सेशंस के दौरान मददगार होंगे और क्रिकेट प्रशंसकों को अपने पसंदीदा खेल के करीब लाएंगे।