Saturday , May 21 2022

बम धमाके से डरा उद्धव परिवार, धमकी पर अलर्ट पुलिस

मुंबई । चार बार धमकी भरे फोन आने से शिवसेना हिली गई है, पुलिस ने  अलर्ट जारी कर दिया है। दरअसल महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर (मातोश्री) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बताया जा रहा था कि एक शख्स ने दुबई से सीएम उद्धव ठाकरे को फोन करके मातोश्री को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इस खबर के सामने आने के बाद ही मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अनिल परब ने दाऊद इब्राहिम से मुख्यमंत्री को आए फोन कॉल की पुष्टि की।

अनिल परब ने कहा कि मातोश्री निवास स्थान पर एक कॉल आया था। दाऊद का आदमी होने की उसने बात कही. मुख्यमंत्री से बात करने की मांग फोन करने वाले व्यक्ति ने की. इस कॉल में मातोश्री को उड़ानी कोई धमकी नहीं दी गई। हमने इस कॉल के बारे में पुलिस कमिश्नर को जानकारी दे रखी है।

पुलिस अपना काम कर रही है, लेकिन ये कॉल सच या झूठ था इसकी जांच पुलिस कर रही है। मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि बीती रात को मातोश्री में तीन-चार फोन आए थे। फोन करने वाले शख्स ने कहा था कि दाऊद भाई सीएम उद्धव ठाकरे से बात करना चाहते हैं। फिलहाल मामले की जांच चल रही है. इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं ये किसी की शरारत तो नहीं है।

 

 

 

Leave a Reply