Saturday , August 13 2022

सड़क हादसा: सिद्धार्थनगर में अनियंत्रित कार पलटी, छह की मौत

सिद्धार्थनगर: सिद्धार्थनगर सदर थाना क्षेत्र के बढया गांव में एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमे छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दो को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. सभी कपिलवस्तु रक्सेल गांव के निवासी है. मृतकों में एक ही परिवार के पांच लोग है.

ये है पूरा मामला

सभी परिवार के लोग मुंडन संस्कार करवाने के लिए मैरवा बिहार जा रहे थे. अभी बढया गांव के पास पहुचे ही थे कि वाहन अचानक से अनियंत्रित होकर पलट गई. मौके पर ही 52 वर्षीय सावित्री पत्नी राजेन्द्र, 66 वर्षीय सरस्वती पत्नी विश्वम्भर, 18 वर्षीय उमेश पुत्र राजेन्द्र, 8 वर्षीय शिवांगी पुत्री मुनील, 3 वर्षीय हिमांशु पुत्र मुनील व चिल्हिया थाना के रमवापुर निवासी 45 वर्षीय कमलावती की मौके पर ही मौत हो गई. गीता शिवांसु सहित चार लोगों को जिला अस्पताल पहुचाया गया. जहां हालात गम्भीर देख डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया. दुर्घटना में चार और लोग घायल हो गए. घटना 4:30 बजे सुबह की है.

सभी घर से दोनों गाड़ी में बराबर लोग सवार हुए होते तो शायद कुछ और लोगो की जान बच जाती

हर कोई इस बात को लेकर हैरत में है कि एक कार में एक साथ 10 लोग कैसे सवार थे. इसमें 4 बच्चे शामिल थे. जबकि एक और कार ब्रेजा थी जिमसें सिर्फ 3 लोग ही सवार थे. परिजनों के अनुसार बर्डपुर में दोनों कारों में बराबर संख्या में लोगो को सवार होना था लेकिन बाद में तय किया गया कि नौगढ़ में अदला-बदली की जाएगी. उन्हें क्या पता था कि रास्ते मे ही इस तरह की घटना हो जाएगी. अगर सभी घर से दोनों गाड़ी में बराबर लोग सवार हुए होते तो शायद कुछ और लोगो की जान बच जाती. लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था.

 

Leave a Reply