Friday , August 12 2022

बेखौफ बदमाशों ने आजमगढ़ में BDC की गोली मारकर की हत्या

आजमगढ़। प्रदेश में मौतों की सिलसिला लगातार जारी है।बेखौफ बदमाशों के जहन से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है।  बदमाश जब चाहे, जहां चाहे किसी की भी हत्या कर दे रहे है।आजमगढ़ पवई थाने के जल्दीपट्टी गांव में गुरुवार की रात तीन बदमाशों ने बीडीसी सदस्य की गोली मार कर हत्या दी। हत्या के बाद हवाई फायरिंग करते हुए बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि  अर्जुन यादव (40) पुत्र बुधई यादव क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी)है। पवई बाजार में आयुर्वेदिक दवा की दुकान चलाते हैं।वह गुरुवार की रात लगभग पौने नौ बजे दुकान बंद कर बाइक से बाजार से अपने घर जा रहा था। पवई-शाहगंज मार्ग पर जल्दीपुर गांव के मोड़ के पास पहुंचते ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने अर्जुन को रोक लिया और फिर नमस्ते किया।

इसके बाद सीने में तीन गोली दाग दी। तीन गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पर परिजनों ने अर्जुन को सीएचसी ले गए वहां से अस्पताल ले जाते समय रास्ते में अर्जुन की मौत हो गई। पवई थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गोली लगने से घायल बीडीसी ने जिला अस्पताल के लिए रेफर होते ही दम तोड़ दिया। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Reply