Thursday , July 7 2022

बेखौफ बदमाशों ने फिरोजाबाद में BJP नेता की गोली मारकर हत्या

फिरोजाबाद।  ऐसा लगता है कि प्रदेश में जगंलराज कायम हो गया है। आय दिन बेखौफ बदमाशों घाटनाओं को अजाम दे रहे है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की टूंडला विधानसभा से आया है। जहां भाजपा नेता डीके गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वे रात में दुकान बंद कर घर जा रहे थे। घटना के बाद गुस्साए व्यापारियों ने जाम लगा दिया। मौके पर कई थानों का पुलिसबल पहुंचा।

थाना नारखी क्षेत्र के नगला बीच निवासी 42 वर्षीय दयाशंकर गुप्ता की नगला बीच में परचून की दुकान है। वह भाजपा में मंडल उपाध्यक्ष भी हैं। शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह दुकान बंद कर रहे थे, तभी एक अपाचे से तीन बदमाश आए और उन्होंने तमंचे से गुप्ता पर गोली दाग दी। गोली उनके सीने में जाकर लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। हमलावर मौके से फरार हो गए।

मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। खून से लथपथ भाजपा नेता को आगरा के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। भाजपा नेता की मौत की खबर लगते ही नगला बीच में व्यापारियों ने एकत्रित होकर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा समेत कई थानों का पुलिसबल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया। परिजन ने बताया कि आज भाजपा प्रत्याशी के नामांकन से वापस लौटने के बाद वह दुकान पर बैठे थे। दुकान बंद करते समय हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया।

 

 

 

 

अखिलेश यादव ने कसां तंज- कहा ‘रोमियो स्क्वॉड’ हुआ लापता, अब ‘मिशन शक्ति’ का यही हाल होगा

 

Leave a Reply