Wednesday , September 28 2022
UP : अलीगढ़ में थाने की छत से कूदी किशोरी, अस्पताल में भर्ती
UP : अलीगढ़ में थाने की छत से कूदी किशोरी, अस्पताल में भर्ती

UP : अलीगढ़ में थाने की छत से कूदी किशोरी, अस्पताल में भर्ती

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के विजयगढ़ थाने में एक किशोरी ने दूसरी मंजिल पर बनी महिला बैरक से कूद गई। उसे गंभीर हालत में एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलज में भर्ती कराया है। किशोरी ने जान देने की कोशिश की थी। इस घटना ने अफसरों के होश उड़ा दिए हैं। दूसरी ओर किशोरी के स्वजन ने किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपित एटा के पिलुआ थाना क्षेत्र के गांव बादामपुर निवासी आकाश के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकद्दमा दर्ज कराया है।
विजयगढ़ कस्बा निवासी किशोरी एक माह पहले गायब हो गई थी। इस मामले की रिपोर्ट एटा के आकाश के खिलाफ दर्ज कराई थी। पुलिस ने पांच मई को किशोरी को एटा से बरामद किया था। पुलिस उसका मेडिकल भी करा चुकी है। बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाना था। जहां यह तय होना था कि वह किसके साथ जाएगी। मंगलवार की रात विजयगढ़ थाने में दूसरी मंजिल पर बनी महिला बैरक में किशोरी छत से कूद गई।
कलानिधि नैथानी(एसएसपी) ने बताया कि 28 अप्रैल को एक FIR दर्ज़ कराई गई थी जिसमें एक व्यक्ति द्वारा अपनी 16 वर्षीय लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने के संदर्भ में मुकदमा दर्ज़ कराया गया था। पुलिस ने लड़की को बरामद किया। लड़की का मेडिकल कराया गया जिसमें पता चला कि लड़की 19 वर्षीय है। लड़की ने कस्टडी में बैरक से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। लड़की का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। एक और तहरीर आकाश के खिलाफ दी है जिसपर लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप था…एसपी ग्रामीण को पूरे घटनाक्रम की विस्तृत जांच रिपोर्ट देने के लिए निर्देशित किया है।