Thursday , October 6 2022

अस्पताल में ऐसा हो गया है उर्फी जावेद का हाल

सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी और नेक्स्ट लेवल के फैशन की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद इस समय अस्पताल में भर्ती है। दरअसल, शनिवार को अभिनेत्री की 103-104 बुखार हो गया था और उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा था। उर्फी के अचानक अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। लेकिन अब इन सब के बीच अभिनेत्री ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिये अपनी हेल्थ अपडेट दी है।

अस्पताल में भर्ती होने के कुछ समय बाद उर्फी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साँझा की। इस तस्वीर में वह बेड पर बैठकर अस्पताल का खाना खाती नजर आ रही हैं। लेकिन उनकी शकल देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें अस्पताल का खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “यहाँ होते हुए मुझे बहुत समय मिल गया। हाँ ये हुआ। मैं बहुत समय से अपनी तबीयत को नजरअंदाज कर रही थीं और अब ये हो गया।” उर्फी के इस कैप्शन से साफ़ पता चल रहा है कि वह काफी लंबे समय से अपनी हेल्थ का ध्यान नहीं रख रही थीं, जिसका खामियाजा उन्हें अब भुगतना पड़ रहा है।

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री उर्फी जावेद एक टेलीविज़न अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो अपने एक्सपेरिमेंटल फैशन की वजह से मशहूर हैं। लेकिन अभिनेत्री को अपने इसी फैशन सेंस की वजह से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में उर्फी जावेद के फैशन को अभिनेत्री चाहत खन्ना ने बकवास बताया था।