Thursday , July 7 2022

फिल्म शमशेरा से वाणी कपूर का लुक आया सामने

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा को लेकर दर्शकों में बीते लंबे वक्त से एक्साइटमेंट बना हुआ है। इस बीच हाल ही में जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, तो दर्शकों ने उसे काफी पसंद किया। फिल्म से रणबीर कपूर और संजय दत्त के लुक रिवील हो चुके हैं, जिसके बाद अब वाणी कपूर का भी लुक सामने आया है। वाणी कपूर, शमशेरा के पोस्टर में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है।

क्या है वाणी के किरदार का नाम
फिल्म शमशेरा में वाणी कपूर के लुक के लिए फैन्स काफी वक्त से एक्साइटिड थे, ऐसे में अब उनका इंतजार पूरा हो गया है। वाणी का ‘शमशेरा’ लुक रिवील हो गया है, जिस में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फिल्म में वाणी कपूर के किरदार का नाम सोना है, वहीं पोस्टर में भी काफी गोल्डन टच दिख रहा है। पोस्टर में वाणी के हाथ में एक सोने की एक लट्टू जैसी चीज नजर आ रही है। इसके साथ ही कैप्शन में बताया है कि शमशेरा का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज होगा।

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
बता दें कि वाणी कपूर के लुक पर सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। एक ओर जहां वाणी कपूर के ‘सोना’ लुक को सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि ये वाणी के करियर की बेस्ट फिल्म साबित होगी। तो दूसरी ओर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस लुक में कुछ भी नया नहीं है और कई एक्ट्रेसेस पहले भी इस तरह के लुक में नजर आ चुकी हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो वाणी कपूर को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कटरीना कैफ बता दिया है।
संजय और रणबीर का लुक भी रिवील
बता दें कि शमशेरा में वाणी कपूर से पहले रणबीर कपूर और संजय दत्त का लुक भी रिवील हो चुका है, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया। फिल्म में रणबीर के किरदार का नाम शमशेरा है, जिसके इंट्रो में कहा जाता है कि वो कर्म से डकैत और धर्म से आजाद है। वहीं संजय दत्त के किरदार का नाम दरोगा शुद्ध सिंह है। याद दिला दें कि संजय दत्त के लुक की वजह से कुछ लोगों ने फिल्म मेकर्स को ट्रोल भी किया, जिनका कहना है कि एक विलेन को बतौर हिंदू दिखाना गलत बात है।

कब रिलीज होगी शमशेरा
गौरतलब है कि शमशेरा, 22 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त और रोनित रॉय बतौर प्रमुख स्टार कास्ट नजर आएंगे। फिल्म हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है।