Monday , September 26 2022
Video : बाइक चलाते नजर आए CM धामी, लोगों से मिलकर की वोट देने की अपील
Video : बाइक चलाते नजर आए CM धामी, लोगों से मिलकर की वोट देने की अपील

Video : बाइक चलाते नजर आए CM धामी, लोगों से मिलकर की वोट देने की अपील

चंपावत। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी सोमवार को बाइक चलाते हुए नजर आये। उन्होंने चंपावत उपचुनाव में लोगों से मिलकर उनके पक्ष में मंगलवार को वोट देने की अपील की। चंपावत विधानसभा उपचुनाव के मद्देनज़र मुख्यमंत्री धामी ने बाइक से बनबासा में लोगों से मुलाकात की। उत्तराखंड में मंगलवार को चंपावत उपचुनाव है। इसके लिए चुनाव प्रचार थम चुका है। बीजेपी के नेताओं ने दावा किया है कि सीएम धामी इस चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे।
उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने वाले कैलाश गहतोड़ी भी सीएम के साथ लगातार प्रचार प्रसार में डटे हुए हैं। कैलाश गहतोड़ी का दावा है कि मुख्यमंत्री चंपावत का उपचुनाव भारी अंतर से जीतेंगे। उनका कहना है कि चंपावतवासियों का सौभाग्य है कि यहां से मुख्यमंत्री चुनाव लड़ रहे हैं और उनके जीत जाने के बाद इस विधानसभा क्षेत्र की रूपरेखा बदल जाएगी।
वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) के पक्ष में शनिवार को प्रचार किया। सीएम योगी ने कहा कि यह चंपावत के लोगों के लिए उत्तराखंड की विकास यात्रा में आगे रहकर नेतृत्व करने का अवसर है।
सीएम योगी ने कहा, यह चंपावत का सौभाग्य है कि मुख्यमंत्री का चुनाव उसके हाथ में है. उत्तराखंड की विकास यात्रा में चंपावत के लिए यह आगे रहकर नेतृत्व करने का एक मौका है। सीएम योगी ने गहतोड़ी के सीट खाली करने की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह उनकी दूरदर्शिता को दर्शाता है। सीएम योगी ने कहा, धामी के युवा और ऊर्जावान नेतृत्व में रोजगार सृजन एवं पर्यटन विकास के संबंध में राज्य की सभी आकांक्षाएं पूरी होने जा रही हैं।
बता दें चंपावत विधानसभा सीट पर 31 मई को होने जा रहे उपचुनाव में मुख्यमंत्री धामी बीजेपी के उम्मीदवार हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP)ने फरवरी में उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में 70 विधानसभा सीट में से 47 पर कब्जा कर बड़ी जीत दर्ज की थी, लेकिन धामी खटीमा से हार गए थे, जहां वह 2012 और 2017 के विधानसभा चुनावों में विजयी रहे थे।