Saturday , May 21 2022

प्रेमी जोड़े को जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाने का वीडियो वायरल

कुशीनगर। प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देखकर तुगलकी फरमान सुनाया गया। दोनों के पहले बाल कटवाए गए और फिर चेहरे को काला कर गले में जूते-चप्पल की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया गया। यह शर्मनाक मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 का है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने वार्ड सभासद प्रतिनिधि समेत 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दोषियों पर सख्त कार्रवाई का दावा किया जा रहा है।

ये है पूरा मामला

मंगलवार सुबह इस घटना की जानकारी वार्ड के सभासद प्रतिनिधि को हुई तो वह लड़की के घर पहुंच गया। दोनों को सबके सामने कई थप्पड़ मारे। इसके बाद प्रेमी प्रेमिका के चेहरे पर खुद कालिख पोता और सहयोगियों से भी पुतवाया। इसके बाद दोनों के बाल कटवाकर और जूते चप्पल की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया।

पूछताछ में सभासद प्रतिनिधि जुर्म स्वीकार कर लिया। इस घटना में शामिल अन्य सहयोगियों के बारे में जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार राय ने बताया कि मुख्य आरोपी सभासद प्रतिनिधि हामिद अंसारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी। उससे सहयोगियों की जानकारी हुई। केस दर्ज किया जा रहा है। सभी को उनके किए की सजा मिलेगी।

 

 

Leave a Reply