Monday , August 8 2022

छेड़खानी के आरोप में पिट गए पूर्व BJP MLA, वीडियो वायरल

वाराणसी : यूपी के वाराणसी में एक इंटर कॉलेज के चेयरमैन और पूर्व बीजेपी विधायक की ही लोगों ने जमकर क्लास लगा दी. दरअसल चेयरमैन और पूर्व बीजेपी विधायक माया शंकर पाठक पर उन्ही के कॉलेज की एक छात्रा ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया. शिकायत लेकर लड़की के परिजन चेयरमैन के कक्ष में दाखिल हुए, बातचीत की और फिर लोगों ने पूर्व विधायक की पिटाई कर दी. यही नहीं कान पकड़कर माफी भी मंगवाई. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि ये मामला वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुआ गांव का है. पीड़ित छात्रा के आरोपों की जानकारी मिलते ही उसके परिजन गुस्से में आ गए. परिजनों ने कॉलेज में पूर्व बीजेपी विधायक माया शंकर पाठक को सबाक सिखाया और इसका वीडियो भी बनाया. वाराणसी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

माया शंकर पाठक वाराणसी में कभी बीजेपी के विधायक हुआ करते थे और अभी एमपी इंस्टीट्यूट एंड कंप्यूटर कॉलेज के नाम से इंटर कॉलेज भगतुआ गांव में चला रहे हैं. बताया जा रहा है कि वीडियो 2 दिनों पहले का है. आरोप है कि पूर्व भाजपा विधायक और स्कूल के चेयरमैन माया शंकर पाठक ने अपने ऑफिस में बुलाकर एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की थी.

Leave a Reply