Saturday , May 21 2022

अंकिता लोखंडे को लेकर विकास गुप्ता का स्पेशल पोस्ट जानिए क्या कहा

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे और विकास गुप्ता के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. विकास हमेशा दोस्त अंकिता के सपोर्ट में रहते हैं. अब हाल ही में विकास ने अंकिता के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अंकिता के साथ फोटोज शेयर की है जिसमें दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया हुआ है. इसके साथ ही दोनों के चेहरे पर बड़ी स्माइल है.

विकास ने फोटोज शेयर करते हुए अंकिता के लिए लिखा, ‘तू अच्छी है, तू सच्ची है. अपनी मां की अभी भी छोटी सी बच्ची है. ऊपर वाले ने तेरी किस्मत ऐसी रची है जिसके संग तू हो उसकी किस्मत में खुशियों की धूम मची है. तू लड़की अच्छी है और दोस्त भी सच्ची है. अपनी मां की अभी भी छोटी सी बच्ची है’.

https://www.instagram.com/p/CErcxvvF6r9/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में अंकिता ने सुशांत का पैराग्लाइडिंग वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. अंकिता ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा था, ‘काश तूने ये उड़ान भरी ही ना होती यार मेरे यार फिर काश तू जुड़ा रहता उन सब से जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे. यूं तो शायद  इतना तुझे याद ना करते हम यार, क्योंकि तू  मसरूफ था, खुश दिखता था खुद की चुनी हुई नई दिलचस्प गलियों में, हम भी तेरे यार खुश थे.

तुझे ऊंचा उड़ता देख कर. इस तरह तुझे खो देने का इल्म होता अगर, तो तुझे ये उड़ान भरने ही ना देते हम यार.क्यूंकि जब तू यहाँ ज़मीन पर था हम यारों के साथ, हस्ते थे हम, गाते भी थे, किस्से एक दूसरे को सुनाते भी थे.

Leave a Reply