Monday , August 8 2022

प्रेमी जोड़े के साथ दरिंदगी, लड़की के कपड़े उतार गांव वालों ने की छेड़खानी, video viral

साहेबगंज। प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देखा तो ग्रामीणों ने उनके साथ शर्मनाक हरकत कर दी। और बाद में प्रेमी-प्रेमिका को चप्पल और जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया फिर करीब 16 घंटे तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान ग्रामीणों ने प्रेमिका के साथ अश्लील हरकतें भी कीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह शर्मनाक घटना जिले के रांगा थाना क्षेत्र के शिवापहाड़ गांव की है।

पूरा मामला झारखंड के साहेबगंज का है। जानकारी के मुताबिक आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़ को पकड़कर ग्राम प्रधान के पास लाया। फिर प्रेमी अतिउल्ला सेख पर पांच लाख रुपये का जुर्माना लगाया। प्रेमिका आदिवासी है, जो शादीशुदा है। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हालांकि प्रेमी के साथ पकड़ाने पर जब ग्रामीणों ने उसकी शादी प्रेमी से करवाने की कोशिश की तब प्रेमिका ने शादी करने से इनकार कर दिया।

लोगों ने जूता-चप्पल पहनाकर घुमाया

इसके बाद प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ भी की । जिसका वीडियो गांव के ही अन्य लोगों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता तीन पहाड़ इलाके की रहने वाली है। शिवापहाड़ में वह अपने रिश्तेदार के यहां रहती है। उसका लंबे समय से अतिउल्ला सेख नाम के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शनिवार को दोनों गांव के पास रेलवे लाइन के समीप कुछ ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। जिसके बाद दोनों को गांव लाकर जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाया गया।

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद छुड़ाया

इस दौरान प्रेमिका की साड़ी खोलकर उसके साथ छेड़खानी की गई। ग्रामीणों ने करीब 16 घंटे तक दोनों को बंधक बनाकर रखा। बाद में पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को आजाद कराया। बड़हरवा एसडीपीओ प्रमोद मिश्रा ने बताया कि प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था। जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बना लिया था। इस दौरान युवती से छेड़खानी की गई ।पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है। सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों को ग्रामीणों से आजाद कराया गया। छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों पर भी एक्शन लिया जाएगा।

 

 

 

Leave a Reply