Friday , May 27 2022

प्रेमी-प्रेमिका को बिजली के खंभे से बांधकर लोगों ने पीटा, वीडियो वायरल

महराजगंज । एक लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इस दौरान गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया। लड़के को अर्धनग्‍न कर बिजली के खंभे से बांध दिया गया। प्रेमिका के साथ उसकी पिटाई की गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना दो सितंबर की बताई जा रही है, लेकिन बुधवार को वीडियो वायरल होने के बाद घुघली पुलिस एक्शन में आई।

पूरा मामला  महराजगंज के घुघली क्षेत्र का है। जहां  प्रेमी अपनी नाबालिग प्रेमिका से दो सितंबर की रात में मिलने गया था। बताया जा रहा है कि दोनों को आपत्तिजनक हालत ग्रामीणों ने पकड़ लिया। बिजली के खंभे से बांध दिया। पिटाई भी कर दी। तब तक किसी ने डायल 112 को घटना की जानकारी दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची थी और दोनों को मुक्त कराई थी, लेकिन लड़की के परिजनों ने तहरीर नहीं दी अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई।

पीड़ित लड़की की मां की तहरीर पर दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। युवक ने खंभे से बांध कर पीटने की घटना से इंकार किया है। लड़की से पूछताछ के बाद कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी। प्रभारी एसओ अंकित सिंह ने बताया कि लड़की के बयान के आधार पर खंभे में बांधने व मारपीट के मामले में कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें

प्रेमी जोड़े को जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाने का वीडियो वायरल

कोरोना पॉजिटिव रीता बहुगुणा जोशी की हालत बिगड़ी

 

Leave a Reply