Friday , October 7 2022
Vivo का लेटेस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए क्या हैं फीचर्स
Vivo का लेटेस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए क्या हैं फीचर्स

Vivo का लेटेस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए क्या हैं फीचर्स

Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन Y15c को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसे कंपनी की वेबसाइट पर नए स्मार्टफोन लाइनअप के साथ लिस्ट किया गया है। Vivo Y15c स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।
Vivo Y15c को 5,000mAh की बैटरी के साथ पेश किया गया है। इसे स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. वीवो इंडिया की वेबसाइट पर Vivo Y15c को सभी स्पेसिफिकेशन्स के साथ लिस्ट किया गया है।  इस स्मार्टफोन को Mystic Blue और Wave Green कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। Vivo Y15c की कीमत और उपलब्धता को लेकर अभी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। हार्डवेयर को देखते हुए माना जा रहा है कि Vivo Y15c की कीमत भी भारत में Vivo Y15s जितनी हो सकती है। यानी Vivo Y15c की कीमत लगभग 10 हजार रुपये के रेंज में हो सकती है. 
डुअल नैनो सिम पर चलने वाले Vivo Y15c में Android 12 बेस्ड Funtouch OS 12 दिया गया है। इसमें 6.51-इंच की HD+ IPS स्क्रीन दी गई है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर 3GB रैम के साथ दिया गया है।
Vivo Y15c के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का है। इसके साथ 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।  Vivo Y15c में 32GB और 64GB का स्टोरेज ऑप्शन दिया गया है. इसे माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।