Thursday , July 7 2022

दिशा परमार ने क्या एक्सेप्ट किया राहुल वैद्य का मैरिज प्रपोज़ल

नई दिल्ली: जनता को और राहुल वैद्य के फैंस को ये जानने का बेसब्री से इंतज़ार है कि दिशा परमार ने राहुल के प्रपोज़ल का क्या जवाब दिया. दिशा ने हां कहा? यहां मना कर दिया? दरअसल 11 नवंबर को अपनी ख़ास दोस्त और एक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए राहुल वैद्य ने प्रोपज़ किया था. राहुल ने दिशा को उनके जन्मदिन वाले दिन नेशनल टेलीवीज़न पर प्रेपोज़ कर सारी लाइमलाइट लूट ली थी.

घर में रहने के दौरान राहुल भी दिशा का जवाब जानने के लिए बेचैन रहे, बाहर से आने वाले हर गेस्ट से वो पूछते थे कि क्या दिशा ने बाहर कोई जवाब दिया है? लेकिन जब तक सिंगर शो में रहे तब तक किसी के भी जरिए दिशा का जवाब उन्हें नहीं मिला. लेकिन अब राहुल ने ख़ुद इस बात को कन्फर्म कर दिया है कि दिशा ने उनका प्रपोज़ल एक्सेप्ट कर लिया है.

राहुल वैद्य ने 14 दिसंबर को घर में फिर से एंट्री की है

फिनाले वाले दिन शो से वॉक आउट करने वाले राहुल वैद्य ने 14 दिसंबर को घर में फिर से एंट्री की है. राहुल के घर में आते घर वाले काफी खुश नज़र आए. राहुल को देखकर अर्शी ने उन्हें गले लगाया, इसके बाद अली गोनी भागकर गए और उन्होंने भी राहुल को गले लगाकर उनका स्वागत किया. इसके बाद जैस्मिन ने भी राहुल को गले लगाकर उनका वेलकम किया और पूछा, ‘शादी’? जैस्मिन के सवाल पर राहुल ने साफ-साफ जवाब तो नहीं दिया लेकिन उन्होंने मुस्कुराते हुए बोले ‘अभी तक तो नहीं लेकिन…’ इसके बाद अली ने राहुल से सीधे पूछा कि क्या दिशा ने उनका प्रपोज़ल एक्सेप्ट किया? अली को जवाब देते हुए राहुल मुस्कुराए और बोले ‘हां’.

https://www.instagram.com/tv/CHcYlAFH0c4/?utm_source=ig_web_copy_link

Leave a Reply