Thursday , July 7 2022

दोस्‍तों के साथ मिलकर पत्‍नी से किया सामूहिक दुष्‍कर्म, जाने क्या है मामला

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने ही पति और उसके दोस्‍तों को साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म करने और उसका वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. यह भी आरोप लगाया है कि घटना के बाद वह अपने एक रिश्‍तेदार के यहां चली गई थी. तो उसका पति वहां भी पहुंच गया उसका पति उसका पांच माह बच्‍चा जबरजस्‍ती उठा ले गया है.

एक साल पहले किया था कोर्ट मैरिज

थाने में तहरीर देकर महिला ने आरोप लगाया है कि वर्ष भर पूर्व उसने पति से कोर्ट मैरेज किया था. पति अब उसे पत्‍नी का दर्जा नहीं देना चाहता है. वह अब दूसरी शादी करना चाहता है. महिला ने आरोप लगाया है कि इस बीच वह अपने कुछ दोस्‍तों के साथ घर पर आया और उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया. घटना के बाद वह किसी तरह से वह अपने पांच माह के बच्‍चे के साथ अपने एक रिश्‍तेदार के यहां चली गई थी. उसका पति वहां भी पहुंच गया और उसके पांच माह के बच्‍चे को उठा लाया है. महिला ने घटना की जांच कर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने शुरू की जांच

हल्का दारोगा अश्वनी चौबे का कहना है कि महिला की तहरीर मिली है. खुद भी मौके पर जांच पड़ताल के लिए गया था. दुष्कर्म व बच्चा छीनने का मामला संदिग्‍ध है. महिला ने स्‍वयं बच्चे को पति को दे दिया है. फिलहाल उसका पति घर पर नहीं मिला है. जांच जारी है.

Leave a Reply